ग्राम पंचायत धार गों मयाली का रहने वाला एक 44 साल का नौजवान एक माह से लापता

धार गांव मयाली का युवक 1 महीने से लापता,
खबर शेयर करें:

 रामरतन पवांर/गढ़वाल ब्यूरो।

अपने परिवार के साथ दिल्ली मे रह रहा व्यक्ति एक महीने से चल रहा है लापता।

लापता व्यक्ति दिल्ली मे करता था प्राईवेट नौकरी, बिना बताए निकला था घर से, फिर नही आया वापस।



टिहरी गढ़वाल-जनपद टिहरी के ग्राम पंचायत धार गों मयाली का रहने वाला एक 44 साल का नौजवान राय सिह पंवार पुत्र श्री गबर सिह पवांर जो कि दिल्ली मे नौकरी करता था व अपने परिवार सहित दिल्ली मे ही रहता था ,जो कि 6 दिसंबर 2023 से लापता चल रहा है।जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लापता व्यक्ति की पत्नी श्रीमती अनीता देवी ने अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट 17 दिसंबर को न्यू अशोक नगर थाने मे दर्ज करवायी।

दर्ज रिपोर्ट मे अनीता देवी ने बताया कि मेरा पति 6 दिसंबर की सुबह लगभग9:30 बजे के आसपास बिना बताए कमरे से कही चलाने गया और आज दिवस तक वापस नही आया।

अनीता देबी का कहना है कि हमने अपने सारे रिश्तेदारों के यहां अपने पति को ढ़ूडा लेकिन एक माह होने आया  उनका पति अभी अपने घर वापस नही लौटे।

अनीता देबी ने बताया कि पुलिस थाने मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने बाद हमने सोचा था कि पुलिस कहीं न कहीं सुराग लगाने की कोशिश करेगी लेकिन अभी तक पुलिस भी मेरे लापता पति राय सिह पवांर का पता नही लगा सकी,हम हर रोज आस लगाये बैठे है कि कब थाने से हमे कोई सूचना अपने पति के बारे प्राप्त होगी, लेकिन प्रतीत होता है कि पुलिस भी निष्क्रिय बैठी है।

मै बार बार थाने के चक्कर काटने मे लगी हूँ लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा कोई ठोस जबाब नही मिला।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇
खबर शेयर करें:

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें-

WhatsApp पर हमें खबरें भेजने व हमारी सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां लिंक पर क्लिक करें -

यहां क्लिक करें----->