बंदर ने घर में घुसकर महिला पर किया जानलेवा हमला

बंदर ने घर में घुसकर महिला पर किया जानलेवा हमला,
खबर शेयर करें:

 रामरतन पवांर/ गढ़वाल ब्यूरो

बंदर ने घर में घुसकर महिला पर किया जानलेवा हमला।

पूर्व मे भी बंदरो द्वारा क्षेत्र मे दर्जनो लोगो पर किया गया हमला।

जखोली। विकासखण्ड जखोली मुख्यालय से सटी ग्राम पंचायत कपणियां में बंदर ने घर में घुसकर महिला पर जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। 

   घायल महिला को परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखोली लाया गया,जहां चिकित्सकों द्वारा महिला का उपचार किया जा रहा है। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने शासन प्रशासन व वन विभाग से घायल महिला के परिजनों को मुआवजा देने व क्षेत्र में बंदरों के आतंक से निजात दिलाने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है। 

   प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार अपराह्न 4  बजे ग्राम कपणियां निवासी कमला देवी पत्नी कुंवर सिंह नेगी 66 वर्ष घर के निचले हिस्से के कमरे में बच्चे की देखरेख कर रही थी,बकि बाहर से बंदरों के झुण्ड में से एक बंदर ने कमरे में घुसकर कमला देवी के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। महिला का शोरगुल सुनकर आस पास के लोगों ने आकर महिला का बीच बचाव करने में कामयाब रहे। लेकिन बंदर ने कमला देवी के सिर पर पीछे से गम्भीर रूप से हमला कर दिया। घायल महिला को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखोली लाये। जहां चिकित्सकों द्वारा महिला का उपचार किया जा रहा है। 

    क्षेत्र में बंदरों के लगातार जानलेवा हमले की घटनाओं को देखते हुए क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश्वरी देवी, प्रधान ऋतुराज, प्रधान बच्चवाड़ रणजीत रावत, प्रधान संघ ब्लाक अध्यक्ष महावीर पंवार,प्रताप नेगी, आनन्द राणा आदि जनप्रतिनिधियों ने वन विभाग से घायल को उचित मुआवजा देने व क्षेत्र में बंदरों के आतंक से निजात दिलाने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है। उधर सम्पर्क करने पर वन रैंज अधिकारी जाखणी रजनीश लोहनी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇
खबर शेयर करें:

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें-

WhatsApp पर हमें खबरें भेजने व हमारी सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां लिंक पर क्लिक करें -

यहां क्लिक करें----->