नींद की झपकी ने लील ली 14 जानें, 14 की मौत, वाहन में 26 यात्री यात्री थे सवार

टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा में गिरा जिसमे 14 लोगों की मौत दुःखद खबर है,रुद्रप्रयाग में हुए सड़क हादसे की वजह ड्राइवर की नींद की झपकी बताई जा रही है।
खबर शेयर करें:

 नींद की झपकी ने लील ली 14 जानें, वाहन में 26 यात्री यात्री थे सवार ।

टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा में गिरा जिसमे 12 लोगों की मौत दुःखद खबर है। रुद्रप्रयाग में हुए सड़क हादसे की वजह ड्राइवर की नींद की झपकी बताई जा रही है।  इस हादसे में अभी तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है।  कई घायलों को अस्पताल में उपचार चल रहा है।  

रुद्रप्रयाग में हुई दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में अभी तक 14 लोगों की मौत हो गई है। जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग की तत्परता से  हादसे में घायल कई लोगों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश लाया गया है।  8 घायलों को एयर लिफ्ट करके एम्स ऋषिकेश में लाया गया है  4 घायलों का उपचार रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल में चल रहा है।  रुद्रप्रयाग में हुआ सड़क हादसा ड्राइवर की आंख लगने से  बताया जा रहा है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार टेम्पो ट्रैवलर देर रात दिल्ली से 26 यात्रियों को लेकर चोपता, तुंगनाथ के लिए निकला था।  रुद्रप्रयाग रेंतोली में टेम्पो ट्रैवलर पहुंचा तभी ड्राइवर को नींद की झपकी लग गई।  जिससे ड्राइवर टेम्पो ट्रैवलर पर नियंत्रण खो बैठा और टेम्पो ट्रैवलर सीधे अलकनंदा नदी में जा गिरा। 

 टेम्पो ट्रैवलरदुर्घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली, सभी तुरंत मौके पर पहुंचकर  पुलिस प्रशासन को घटना की जानकारी दी। जिला प्रशासन के कुशल समन्वय से तत्काल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।  8 घायलों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश लाया गया है।  जिनमें से दो लोगों ने एम्स ऋषिकेश में दम तोड़ दिया व 2 घायलों का उपचार रुद्रप्रयाग में चल रहा है। 

गढ़वाल आईजी केएस नागन्याल ने एएनआई को बताया स्थानीय प्रशासन, निवासी और एसडीआरएफ बचाव और राहत अभियान में लगे हुए हैं।  उन्होंने कहा, 'टेम्पो ट्रैवलर नोएडा से रुद्रप्रयाग की ओर जा रहा था, तभी यह 150 मीटर गहरी खाई में गिर गया. ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं। 

रुद्रप्रयाग के द्वारा जिलाधिकारी डॉ सौरभ गहरवार द्वारा मोके पर घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया ।

हादसे की जानकारी के बाद सीएम धामी भी एक्शन में हैं। सीएम धामी ने हादसे पर दुख जताते हुए इसके जांच के आदेश दिये हैं।  गृहमंत्री अमित शाह ने भी दुर्घटना पर दुख जताया है। गृहमंत्री अमित शाह ने ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇
खबर शेयर करें:

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें-

WhatsApp पर हमें खबरें भेजने व हमारी सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां लिंक पर क्लिक करें -

यहां क्लिक करें----->